Pahalgam attack पर आपत्तिजनक टिप्पणी शिक्षक गिरफ्तार, pahalgam attack objectionable comment
बाड़मेर के गुङामालानी क्षेत्र के एक सरकारी टीचर ने पहलगाम आतंकी हमले पर सोशल मीडिया पर बेहूदा स्टैटस लगाया।
जो लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आया । और तुरंत ऐसे देश द्रोही को ग़िरफ़्तार करने की माँग उठने लगी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया ।
Pahalgam terror attack पर क्या स्टैटस लगाया
धर्म पूछ कर लोगों को गोली मारने वालीं न्यूज पर शिक्षक ने वॉट्स एप स्टैटस पर पहलगाम हत्याकांड की सूची वायरल करके लोगों की मानसिकता पर सवालिया निशान लगाया।
स्टैटस लगते ही सोशल मीडिया और लोगों के बीच बवाल मच गया । गुङामालानी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शिक्षक को तुरंत डिटेन कर लिया ।
दरअसल जम्मू कश्मीर के पहलगाम मे 22 अप्रैल को हुए आतंकी हमले से देश स्तब्ध है और देश वासियों मे जबरदस्त आक्रोश है ।
इधर पायला कल्ला पंचायत समिति की प्राइमरी स्कूल दीपाजी की ढाणी मे कार्यरत टीचर टीचर जसवंत डाभी ने अपने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाते हुए लिखा _
अगर धर्म पूछ कर मारा होता तो सैय्यद आदिल हुसैन शाह जिंदा होता। मीडिया ने झूठ फैलाया है। यह हमला भी पुलवामा की तरह महज प्रोपेगेंडा साबित होगा ।
टीचर के इस गैर जिम्मेदारान टिप्पणी के बाद स्थानीय लोगों के साथ अन्य लोगों में भी आक्रोश फैल गया। लोगों ने सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म पर प्रशासन से टीचर पर कार्यवाही करने की मांग की।
आपत्तिजनक टिप्पणी मामले मे सीबीईओ ने जांच बैठाई
पायला कला ब्लॉक के सीबीईओ ईश्वर जाखड़ ने बताया कि हमारे संज्ञान में आने के बाद हमने पीईईओ करनाराम को जांच करने और रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट आने के बाद उच्च अधिकारियों को भेजी जाएगी।
यदि पीईईओ की रिपोर्ट में शिक्षक दोषी पाया जाता है तो शिक्षक को एपीओ करने हेतु उच्च अधिकारियों को लिखा जाएगा।
गुड़ामालानी थाना अधिकारी देवी चंद्र ढाका ने बताया कि सोशल मीडिया पर अनर्गल टिप्पणी करने वाले टीचर जसवंत डाभी को डिटेन कर लिया गया है । फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।
थाना अधिकारी देवी चंद ढाका ने बताया कि दुख की इस घड़ी में सभी देशवासियों को शहीदों का सम्मान करना चाहिए।
यदि सोशल मीडिया पर कोई अनर्गल टिप्पणी करता पाया जाता है तो उसे भी गिरफ्तार कर देशद्रोह की धारा लगाई जाएगी। इसलिए व्हाट्सएप पर अनर्गल टिप्पणी करने से सभी को बचाना चाहिए।
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